अहमदाबादः सरदानगर में 50 लाख रुपये की चोरी, पुलिस जांच शुरु

 177 ,  3 

अहमदाबाद में चोरी-लूट के मामले बढ़ गये है। शहर के सरदानगर क्षेत्र में अनलोक-2 के पहले दिन एक व्यापारी के मकान में नगद व सोने चांदी के गहने सहित 50 लाख रुपये की वस्तुएं की चोरी कर चोर फरार हो गये है। इस संबंध में सरदारनगर के न्यूजी -वोर्ड में रहते उत्तमचंद गोलाणी ने इस संबंध में शिकायत दर्ज करवायी है।

सरदारनगर पुलिस ने बताया कि सरदारनगर में रहते व्यापारी उत्तमचंद गोलाणी ने अपने बेटे के घर के लिए 50 लाख रुपये जमा किये थे। उन्होंने 20 लाख रुपये कर्ज लिये थे, जबकि 17 लाख रुपये उनकी पत्नी के थे और 13 लाख रुपये बेटे ने दिये थे। ये रुपये ने उन्होंने अपनी तिजोरी में रखे थे। गत रात पूरा परिवार घर में सो रहा था। तभी अज्ञात शख्स उनके घर में घुसे।

आरोपियों ने तिजोरी का लोकर तोड़कर उसमें रखे रुपये और सोने चांदी के गहने सहित कुल 50 लाख की वस्तुएं लेकर फरार हो गये। सरदारनगर पुलिस ने बताया कि आरोपियों की चोरी करने के बाद भागते हुए फुटेज सीसीटीवी में कैद हो गई है। फिलहाल आरोपियों की तलाश में पुलिस की अलग-अलग टीमों को काम पर लगाया है।

गौरतलब है कि कोरोना महामारी के दौरान अहमदाबाद शहर में लूट और चोरी जैसे मामलों में वृद्धि हुई है। लोगों का आरोप है कि पुलिस की निष्क्रियता के कारण आरोपियों को हौसले बुलंद हो गये है।

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार