अहमदाबादः फेसबुक पर कार बेचने का विज्ञापन देकर 1.91 लाख रुपये ठगे

 84 ,  1 

अहमदाबाद के सोला पुलिस थाने में एक कार बेचने का विज्ञापन देकर 1.91 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की है।

दरअसल गोटा वन्देमातरम सिटी में रहने वाले और रकनपुर में एक निजी कंपनी में काम करने वाले सुरेशभाई पटेल ने फेसबुक पर एक कार बेचने के बारे में एक पोस्ट देखी। उन्होंने पोस्ट के आधार पर उसमें दिए गए नंबर पर संपर्क किया। फोन धारक ने अपना नाम दीपक कुमार यादव बताया।

फोन करने वाले ने व्हाट्सएप पर सुरेशभाई को वाहन का फोटो और दस्तावेज भेजे और फोन करने वाले ने कहा कि वह जैसलमेर में बीएसएफ में ड्यूटी पर है। उन्होंने कहा कि कार को 1.75 लाख रुपये में बेचा जाना था और राजस्थान में उनकी कार थी। सुरेशभाई ने कहा कि सौदा तय करने के बाद फोन करने वाला व्यक्ति सेना के परिवहन के लिए एक वाहन भेजेगा।

सुरेशभाई के पास विकास नाम के एक शख्स का फोन आया और उसने वाहन की डिलीवरी की पुष्टि के बारे में बात की और फिर पालनपुर पहुंच गया है। कुल 1.91 लाख रुपये जमा करने के बाद, सुरेशभाई को कार नहीं मिली। उन्होंने सोला पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने मामला दर्ज कर एक जांच शुरू की है।

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार