अहमदाबादः सस्ता सोना देने की बात कर नकली पुलिस ने व्यापारी को लगाया 8 लाख चूना

 56 ,  1 

सस्ता सोना खरीदने के लिए की लालच में आये अहमदाबाद एक व्यापारी को 8 लाख रुपये का चूना लगा है। व्यापारी को 4 लाख रुपये में 4.60 लाख रुपये का सोने का बिस्किट देने का लालच दिया गया था। उसी समय जब व्यापारी पैसे लेकर आया, तो नकली पुलिसवाले निकले दो व्यक्तियों ने व्यापारी से 8 लाख रुपये लिए और उसे हवेली पुलिस स्टेशन आने को कहा। जैसे ही व्यापारी द्वारा पैसा दिया गया, दोनों व्यक्ति वहां से भाग गए। आखिरकार व्यापारी ने पालड़ी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।

व्यापारी को सस्ता सोना खरीदने के लिए एक व्यक्ति का फोन आया

पालड़ी इलाके में रहने वाले एक व्यापारी हिमांशु शाह को एक व्यक्ति का फोन आया, जिसने उसे बाजार मूल्य से सस्ता सोना देने के लिए कहा। हिमांशुभाई ने उनसे सोने के बारे में बात की और उनसे पूछा कि क्या कोई समस्या होगी। पूरी बात उसके फोन पर रिकॉर्ड हो गई थी।

आखिरकार, सामने वाले व्यक्ति ने 4 लाख रुपये में 4.60 लाख रुपये का सोने का बिस्कुट देने की बात की, तो हिमांशुभाई पालड़ी पहुंच गए। जब उस आदमी को रुपया दिखाया गया, तो जीप और बाइक पर सवार लोगों ने हिमांशुभाई से 8 लाख रुपये लिए और उन्हें बताया आपको बस हमारे साथ हवेली पुलिस स्टेशन आना है। इसलिए जब हिमांशु भाई उनके पीछे जाने की कोशिश कर रहे थे, तो ये बदमाश भाग गए। पालड़ी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है। पालड़ी पुलिस ने बताया कि फिलहाल मामला दर्ज कर जांच शुरु की है।

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार