अहमदाबादः कुबेरनगर वोर्ड में पानी की किल्लत,आप ने म्युनि. कार्यालय के बाहर किया प्रदर्शन, देंखे Video

 328 ,  1 

स्थानीय लोगों ने इस संबंध में कई बार प्रशासन से शिकायत की है, लेकिन अभी तक उनकी समस्या ज्यों की त्यों हैं।

अहमदाबाद के कुबेरनगर क्षेत्र में स्थित छारानगर-नेहरुनगर में पिछले कई वर्षों से पीने के पानी की किल्लत है। अगर कभी-कबार पानी आता है तो वह भी गंदा आता है। स्थानीय लोगों ने इस संबंध में कई बार प्रशासन से शिकायत की है। लेकिन अभी तक उनकी समस्या ज्यों की त्यों हैं। आलम यह है कि यहां के लोग गंदा पानी पीने के लिए मजबूर हो गये है। आम आदमी पार्टी ने गुरुवार को पानी की समस्या को लेकर प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया। आप के साथ भारी संख्या में महिलाओं ने कुबेरनगर म्युनिसिपल कोर्पोरेशन के कार्यालय का घेराव किया। इतना ही नहीं महिलाओं ने कोर्पोरेशन कार्यालय के बाहर मटका तोड़कर विरोध किया।

आम आदमी पार्टी के कुबेरनगर वोर्ड के अध्यक्ष जयेन्द्र अभवेकर ने बताया कि कुबेरनगर वोर्ड स्थित छारानगर और नेहरुनगर में मध्यम वर्गीय लोग रहते हैं। यहां पिछले कई सालों से पानी की किल्लत है। अगर पानी मिलता भी है तो वह भी गंदा। प्रशासन व भाजपा के स्थानीय कोर्पोरेटर से इस संबंध में कई बार शिकायत की गई है। लेकिन अभी तक समस्या ज्यों की त्यों है। यहां के लोग गंदा पानी पीने को मजबूर है। गंदा पानी पीने से यहां बीमारियां भी बढ़ने की संभावना है। गंरीब व मध्यमवर्गीय लोगों के लिए भाजपा सरकार के उदासीन रवैये से लोग परेशान हो गये।

जयेन्द्र अभवेकर ने बताया आम आदमी पार्टी द्वारा कुबेरनगर म्युनिसिपिल कार्यालय के बाहर मटका तोड़कर विरोध किया गया है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर आगामी दिनों में आम लोगों की समस्या पर ध्यान नहीं दिया जायेगा तो कुबेरनगर कोर्पोरेशन कार्यालय को ताला लगा दिया जायेगा। इतना ही नहीं पानी के लिए छारानगर व नेहरुनगर के लोगों द्वारा महानगर पालिका के कार्यालय तक कूच किया जायेगा।

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार