योगी राज : बाराबंकी में नाबालिग के साथ गैंगरेप, दम घुटने से मौत हो गई

 155 ,  1 

धान काटने गई 15 साल की लड़की के साथ 5 लोगों ने गैंगरेप किया, परिजन बोले- पुलिस दबा रही थी केस

यूपी के बाराबंकी जिले में एक दलित नाबालिग लड़की की रेप के बाद हत्या किए जाने की घटना सामने आई है. देर शाम खेत में धान काटने गई एक दलित किशोरी को बदमाशों ने उसकी गर्दन से हाथ बांध कर उसके साथ दरिंदगी की और फिर नृशंस हत्या कर दी. परिजनों का आरोप है कि पुलिस शुरुआत में मामले को दबाने में लगी रही. लेकिन गुरुवार देर शाम आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप के बाद गला दबा कर हत्या करने की पुष्टि हुई. इस मामले में एक बात और सामने आई है कि माता-पिता जहां पीड़िता को नाबालिग बता रहे हैं तो वहीं पुलिस युवती को बालिग बता रही है.

सतरिख थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली पीड़ित बुधवार शाम धान की कटाई करने के लिए खेत गई थी. काफी देर तक जब वह नहीं लौटी तो परिजन ने खोजबीन शुरू की. रात में लड़की का शव खेत में अर्धनग्न अवस्था में मिला. उसके हाथ बंधे हुए थे. मौके की परिस्थितियां बता रही थीं कि लड़की के साथ पहले दुष्कर्म, फिर हत्या की गई. वारदात करने वाले भी एक या दो नहीं, बल्कि इससे ज्यादा थे. मौके पर शराब की तीन बोतलें भी मिली हैं.

प्रभारी एसपी आरएस गौतम ने बताया कि बुधवार देर शाम थाना सतरिख के गांव में एक लड़की का शव धान के खेत में मिला था. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में रेप की पुष्टि होने के बाद एफआईआर में हत्या के साथ दुष्कर्म की धारा बढ़ा दी गई है. जांच के लिए अपर एसपी की अगुआई में टीम का गठन किया गया है. सारे सबूत जुटाए जाएंगे और उसी के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी.

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार