Video : हाथी से गिरे बाबा रामदेव..! संतों को सिखा रहे थे योग, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

 342 ,  1 

हाथी पर बैठकर कर रहे थे प्राणायाम, संतुलन बिगड़ गया और फिसकर नीचे गिर पड़े

बाबा रामदेव का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो योग करते वक्त हाथी की पीठ से गिर पड़े। वीडियो में दिखाई पड़ रहा है कि बाबा योग कर रहे हैं और कुछ ही देर बाद हाथी चल पड़ता है। इससे बाबा का बैलेंस बिगड़ गया और वो गिर पड़े।

हालांकि, इस हादसे में बाबा को कोई गंभीर चोट नहीं आई है। वो गिरते ही उठकर खड़े हो गए और फिर साथियों के साथ हंसने लगे। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

असल में, बाबा रामदेव ने मथुरा में महावन के रमणरेती आश्रम में योग शिविर लगाया था. इसी दौरान वह हाथी पर बैठकर योग कर रहे थे. जब हाथी ने अपना कदम-ताल शुरू किया तो उनका बैलेंस बिगड़ गया और वह हाथी की पीठ से फिसल गए.

गनीमत यह रही कि रमणरेती आश्रम में रेती होने के कारण वहां पर दलदल बना हुआ था और उन्हें गिरने के कारण कोई भी चोट नहीं आई. वह झटपट से खड़े होकर हंसने लगे लेकिन उनके हाथी के ऊपर से गिर जाने के बाद वहां पर मौजूद सभी संत एवं श्रद्धालु भौ-चक्के रह गए.

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो सोमवार का बताया जा रहा है. यह घटना उस समय हुई जब मथुरा के रमणरेती आश्रम में बाबा संतों को योग अभ्यास सिखा रहे थे. 

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार