बरेली : चार्जिंग के दौरान इलेक्ट्रिक बस में जोरदार धमाका

 40 ,  2 

एक व्यक्ति की हुई मौत, 2 घायल

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में गुरुवार को बस स्टेशन पर हादसा सामने आया। यह हादसा इलेक्ट्रिक बस की चार्जिंग के दौरान हुआ। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 2 अन्य लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कंप्रेसर फटने के चलते यह हादसा सामने आया।

कंप्रेसर फटने के साथ ही यहां पर तेज धमाका हुआ और बस में बैठे एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई। मृतक का नाम विजय कुमार बताया गया है। इसके साथ ही दो लोग घायल हो गए हैं। दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। इनकी हालत गंभीर है।

बस में धमाके की सूचना मिलने के बाद मौके पर जिलाधिकारी, SSP, SP सिटी समेत अन्‍य उच्‍चाधिकारी पहुंच गए। घटनास्‍थल का मौका-मुआयना भी किया गया। बरेली के कलेक्‍टर ने इलेक्ट्रिक बस में विस्‍फोट की वजहों के बारे में जानकारी दी है। इस पूरे घटनाक्रम पर बरेली के कलेक्‍टर शिवाकांत द्विवेदी ने बताया की चार्जिंग स्टेशन पर कंप्रेसर या किसी टेक्निकल फाल्ट की वजह से ब्‍लास्‍ट होने की सूचना मिली है। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है तथा दो अन्य घायल हो गए हैं। नगर निगम की टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। फिलहाल घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है।