सुशांतसिंह राजपूत की आख़िरी फ़िल्म ‘दिल बेचारा’ को लेकर बड़ा एलान, जानिये कब रिलीज होगी

 131 ,  6 

  • अब इस फिल्म को लेकर बड़ी खबर आई है कि इसे 24 जुलाई को रिलीज किया जाएगा
  • डिजनी प्लस हॉटस्टार ने लिखा: “एक प्यार, उम्मीद और अंतहीन यादों की कहानी. ‘दिल बेचारा

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही फैन्स उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को देखने के लिए उत्सुक हैं. पहले भी ऐसी खबर आई थी कि इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा. अब इस फिल्म को लेकर बड़ी खबर आई है कि इसे 24 जुलाई को रिलीज किया जाएगा. सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा.

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ की जानकारी देते हुए डिजनी प्लस हॉटस्टार ने लिखा: “एक प्यार, उम्मीद और अंतहीन यादों की कहानी. ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को आपके बीच पहुंचेगी. इस फिल्म को सब्सक्राइवर और नॉव सब्सक्राइवर सभी लोग देख पाएंगे.”

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून को अपने आवास पर मृत पाए गए थे. बता दें कि दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के छात्र रहे सुशांत सिंह राजपूत ने 2002 में कॉलेज छोड़ दिया और मनोरंजन जगत में काम के लिए पहुंचे. शुरुआत में बैकग्राउंड डांसर रहे सुशांत को 2009 में टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से लोकप्रियता मिली थी.

यह धारावाहिक वर्ष 2009 से 2011 तक चला था जिसकी निर्माता एकता कपूर थीं. टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ में निभाए किरदार से मशहूर हुए अभिनेता ने 2013 में ‘काय पो छे !’ से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘राबता’, ‘केदारनाथ’ और ‘सोनचिड़िया’ जैसी फिल्मों में काम किया था. उनकी आखिरी फिल्म ‘ड्राइव’ थी, जो सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार