ट्रेन के जरिए अहमदाबाद में शराब घुसाने के बड़े रैकेट का पर्दाफाश, चार युवतियां गिरफ्तार

 293 ,  19 

महाराष्ट्र से ट्रेन के जरिए अहमदाबाद में शराब घुसाने के बड़े रैकेट का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने बियर की 214 टीन के साथ चार महिलाओं को दबोच लिया है। महिलाओं से पुछताछ की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक कृष्णानगर पुलिस थाने के पीआई ए.जे. चौहाण को सूचना मिली थी कि नवा नरोड़ा क्षेत्र में कुछ महिलाएं विदेश शराब की हेराफेरी कर रही है। जिसके आधार पर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंच गई और संदिग्ध चार युवतियों को हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने युवतियों के बैग की जांच की तो उसमें 215 नंग बियर की टीन मिली। पुछताछ में पता चला है कि युवतियां बुटलेगर तेजस तमचे को बियर की डीलिवरी देने आयी थी।

कृष्णानगर पुलिस ने बताया कि यह चारों युवतियों शोर्टकट से रुपये कमाना चाहती थी। जिससे पिछले कई महीनों से महाराष्ट्र से ट्रेन में बैठकर गुजरात में शराब घुसाती थी। किसी को शक ना हो इसलिए चारों युवतियां ट्रेन में अलग-अलग बैठती थी और एक दूसरे से बिलकुल बात नहीं करती थी। अहमदाबाद आने के बाद अलग-अलग तरीके से युवतिया एक ही आटो में सवार हो जाती थी। इसके बाद ओर्डर के मुताबिक बुटलेगर को डीलिवरी देने पहुंचती थी। पुलिस ने चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु की गई है।

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार