बिहार चुनाव: चिराग पासवान आज जारी करेंगे LJP का घोषणा पत्र, पालीगंज से करेंगे रैली की शुरूआत

 115 ,  1 

पिता के श्राद्धकर्म से निवृत हो चुके एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान आज से सक्रिय राजनीति में कूद जाएंगे। पार्टी सुप्रीमो आज पार्टी का घोषणापत्र जारी करेंगे। आज ही के दिन से उनका चुनावी दौरा भी शुरू होगा।

चिराग ने ट्वीट किया कि बिहार के नवनिर्माण के लिए उनकी पार्टी का विजन डॉक्यूमेंट तैयार किया गया है। ट्वीट में चिराग ने असम्भवनीतीश के हैशटैग करते हुए लिखा कि 4 लाख बिहारवासीयों के सुझाव से #बिहार1stबिहारी1st विजन डॉक्यूमेंट तैयार किया गया है। बिहार के नवनिर्माण के लिए तैयार डॉक्यूमेंट आज जनता के बीच रखा जाएगा।

पार्टी नेताओं ने यह भी बताया कि घोषणापत्र में समान काम के समान वेतन, महिला सुरक्षा और रोजगार के अलावा सीतामढ़ी में सीता के मंदिर का निर्माण अयोध्या की तर्ज पर करने का भी संकल्प लिया गया है। किन्नरों के लिए भी कई वादे किए गए हैं।

चिराग पासवान ने एक बार फिर जेडीयू पर निशाना साधा है। चिराग ने कहा कि हमें किसी की ‘B टीम’ बनने की जरूरत नहीं है। लोक जनशक्ति पार्टी अपनी विचारधारा के साथ चुनाव लड़ रही है। जो लोग डरते हैं वो भ्रम फैला रहे हैं। मैं उनको बता दूं हम जेडीयू से ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं और उनसे ज्यादा सीटें जीतेंगे।

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार