बिहारः समस्‍तीपुर के एक ही परिवार के छह लोगों की मौत, PM मोदी जताई संवेदना

 111 ,  15 

घटना में छह लोगों की मौत हो गई है जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए

मंगलवार की सुबह कटिहार जिले के एनएच 31 पर कुर्सेला थाना क्षेत्र में एक भीषण रोड हादसा हुआ। कोसी पुल पर एक स्कार्पियो व ट्रक की टक्कर हो गई। इस घटना में स्कार्पियो के चालक समेत छह लोगों की मौत हो गई। तीन अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्‍मी का इलाज स्‍थानीय अस्‍पताल में चल रहा है। सभी मृतक समस्तीपुर जिले के रोसड़ा के रहने वाले थे और एक ही परिवार से संबंधित थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बिहार के कटिहार में हुई एक सड़क दुर्घटना में कुछ लोगों की मृत्यु हो जाने की दुखद जानकारी मिली है। मैं उन सभी लोगों के परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना प्रकट करता हूं। साथ ही घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

जानकारी के अनुसार समस्‍तीपुर से कुछ लोग एक स्‍कार्पियो पर कटिहार आए थे। सभी एक शादी के रस्‍म में शामिल हुए। सभी लड़की पक्ष के लोग थे। इन लोगों ने कटिहार के कोढ़ा प्रखंड क्षेत्र स्थित फुलवरिया गांव एक लड़के के छेका किया। यहां से लौटने के दौरान मंगलवार की सुबह करीब छह बजे स्‍कार्पियो और ट्रक में भीषण टक्‍कर हो गई। इस घटना में स्‍कार्पियो चालक समेत छह लोगों की मौत वहीं हो गई। तीन जख्‍मी हैं।

हादसे की सूचना के तुरंत बाद पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई। तुरंत ही घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा कि हादसे की वजह से गाड़ियों की तेज रफ्तार थी। ट्रक से टक्कर के बाद एसयूवी गाड़ी पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार