September 28, 2022
September 28, 2022
Menu

चुनाव के समय कुछ भी कर सकती है भाजपाः अमित चावडा

 44 ,  2 

भागवत की चीफ इमाम के साथ मुलाकात पर दिया बयान

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत की इमाम से मुलाक़ात पर गुजरात की राजनीति में गर्माहट आ गई है। वडोदरा में डाॅ. बाबासाहब आंबडेकर संकल्प दिवस के अंतर्गत कांग्रेस की पदयात्रा के दौरान अमित चावडा मोहन भागवत की चीफ इमाम के साथ मुलाकात पर कहा है कि चुनाव के समय भाजपा कुछ भी कर सकती है, लोग इसे अच्छी तरह समझते है।

डाॅ. बाबासाहब आंबेडकर का आज संकल्प दिवस मनाया जा रहा है। वडोदरा स्मृति भवन कोठी में कांग्रेस की ओर से पुष्पांजली कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस मौके पर विधायक जिग्नेश मेवाणी और अमित चावडा मौजूद रहे। वहीं पदाधिकारी और कांग्रेस के सभी सदस्य भारी संख्या में पदयात्रा में शामिल हुए। इस यात्रा में संबोधन के दौरान अमित चावडा ने कहा कि बाबा साहब आंबेडकर पीडित शोषित समाज के लिए अधिकार भी दिए है। लेकिन भाजपा सरकार ने पीडित वंचित समाज का शोषण किया है। कांग्रेस दलित, आदिवासी, एससी, एसटी समाज के लिए काम करेगी।

उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत ने गुरुवार को आॅल इंडिया मुस्लिम इमाम ओर्गोनाइजेशन के अध्यक्ष इमाम अहमद इल्यासी सहित अन्य मुस्लिम नेताओं के साथ मुलाकात की थी। यह मुलाकात दिल्ली की कस्तुरबा गांधी मार्ग पर स्थित मस्जिद में हुई थी। यह बैठक एक घंटे चली थी। मोहन भागवत की मुस्लिम बुद्धिजीवियों के साथ एक महीने में यह दूसरी मुलाकात है। इससे पहले मोहन भागवत मुस्लिम बुद्धिजीवियों की पांच सदस्यों की टीम के साथ मुलाकात की थी।