बॉलीवुड एक्टर संदीप नाहर ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए

 197 ,  6 

बॉलीवुड से एक बेहद बुरी खबर सामने आई है। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ और केसरी में अक्षय कुमार के साथ काम कर चुके अभिनेता संदीप नाहर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।

संदीप नाहर ने मुंबई के गोरेगांव स्थित अपने आवास में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। मौत को गले लगाने से पहले संदीप नाहर ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया था। इस वीडियो में संदीप अपनी जिंदगी की बारे में बात करते नजर आ रहे हैं, इसके साथ ही वो अपनी पत्नी कंचन शर्मा पर भी गंभीर आरोप लगा रहे हैं।

संदीप नाहर के फेसबुक एकाउंट पर कुछ घंटे पहले एक वीडियो पोस्ट किया गया है और इसके साथ रोमन हिंदी में लिखा हुआ एक लम्बा नोट भी है। नोट में लिखा है- अब जीने की इच्छा नहीं हो रही है। लाइफ़ में काफ़ी सुख-दुख देखे। हर प्रॉब्लम को फेस कियास, लेकिन आज मैं ट्रॉमा से गुज़र रहा हूं, वो बर्दाश्त क बाहर है। मैं जानता हूं, सुसाइड करना कायरता है। मुझे भी जीना था, लेकिन ऐसे जीने का भी क्या फायदा, जहां सुकून और सेल्फ़ रेस्पेक्ट ना हो। इस नोट में संदीप ने अपनी निजी ज़िंदगी की उलझनों का भी ज़िक्र किया है।

पत्नी के बारे में संदीप आगे बताते हैं, “अभी बीते महीने वो घर से भाग गई थी। इन सब कामों में इसकी मां इसका बहुत साथ देती है। इसकी दो बहनों की भी लव मैरिज हुई है, तो इसकी मां दोनों जीजाओं को भी इन सब बातों में शामिल कर लेती हैं। मुझे कई तरह की धमकियां देती हैं। हर बात पर अपनी बेटी को बोलती है जाकर पुलिस को शिकायत कर दो…किस बात पे? फेक चीजों पे। झूठ बोलकर।

कंचन का एक पूर्व प्रेमी था जिसके साथ वो छह साल तक रिलेशन में थी। उसे भी झूठे केसों में अंदर करवाया। इसमें भी इसकी मां शामिल थी। ये लोग मेरे साथ भी यही करना चाह रहे हैं। इसी जिद्द की वजह से इसने मुझसे शादी की। मैंने तरस खाकर इससे शादी की थी।” 

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार