Christmas 2020: क्रिसमस पर वास्तु अनुसार दोस्तों और प्रियजनों को गिफ्ट करें ये चीजें, चमक जाएगी किस्मत

 163 ,  3 

कल क्रिसमस का पर्व हैं. हर साल क्रिसमस  (Christmas 2020) 25 दिसंबर को मनाया जाता है. इसे विदेशों समेत भारत में भी काफी धूम-धाम से मनाया जाता है. इस दिन को प्रभु यीशू के जन्मोत्सव के रूप में मनाया जाता है. ईसाई लोग इस दिन चर्च में जाकर प्रार्थना करते हैं. क्रिसमस पर घर को डेकोरेट किया जाता है और एक दूसरे को उपहार दिए जाते हैं. ऐसे में अगर आप भी अपने दोस्तों और परिवारजनों को गिफ्ट देने की सोच रहे हैं तो हमारे पासआपके लिए कुछ आइडिया है. आप अपने दोस्तों और परिवारजनों को वास्तु के अनुसार कुछ गिफ्ट कर सकते हैं. यह काफी लकी साबित होगा।

फोटो फ्रेम- आपको बता दें कि फूल या हरी भरी चीजें शक्ति का प्रतीक होती हैं. ऐसे में किसी को फूल या हरी भरी चीजों की पेंटिंग्स देने से आर्थिक स्थिति सुधरती हैं और साथ ही सेहत भी अच्छी रहती है. जिसे भी आप उपहार दे रहे हैं उसके परिवार के सदस्यों की फैमिली फोटो देना बहुत अच्छा माना जाता है. ऐसा करने से घर के सदस्यों में मनमुटाव ख़त्म होता है और प्रेम बना रहता है।

चांदी- किसी को उपहार में चांदी देना काफी शुभ माना जाता है. चांदी से बने हाथी,लक्ष्मी-गणेश,सिक्का गिफ्ट में देने से आपका और गिफ्ट लेने वाले को पैसे की कमी नहीं आती है. इच्छानुसार चांदी का छोटा सा उपहार में देने से उपहार लेने वाले व्यक्ति की  नौकरी या बिजनेस में आ रही समस्याओं दूर हो जाएंगी।

लाफिंग बुद्धा- लॉफिंग बुद्धा की मूर्ति गिफ्ट में देने से, उपहार लेने वाले की किस्मत बदल जाती है. इसे रखने से घर की नेगेटिविटी खत्म हो जाती है और घर में पॉजिटिविटी बढ़ती है जिससे सुख-समृद्धि का आगमन होता है. ऐसा माना जाता है कि घर में रखा हुआ लाफिंग बुद्धा घर-परिवार पर कोई विपत्ति नहीं आने देता है।

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार