अहमदाबाद में पत्नी ने सेक्स की मांग की तो पति ने की पिटाई, शिकायत दर्ज

गुजरात के अहमदाबाद में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। पत्नी ने अपने पति से सेक्स करने की इच्छा जाहिर की तो उसके पति ने बेरहमी से उसकी पिटाई कर दी। इतना ही नहीं उसके पति का कहना है कि उसने सन्यासी जीवन अपना लिया है। पीड़ित महिला ने महिला पुलिस थाने में अपने पति व ससूरालवालों के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज करवायी है।

यह मामला दणीलीमड़ा क्षेत्र का है। पीड़िता महिला ने पुलिस को बताया कि चार साल पहले सरखेज निवासी युवक के साथ हुई थी। शादी के शुरु में तो सब कुछ ठीक चल रहा था के पिछले दो साल से उनका पहला बच्चा होने के बाद पति का व्यवहार बदल गया। पिछले छह सात महीने से उसके पति ने उसके साथ सेक्स करना बंद कर दिया है। जब भी वह सेक्स के लिए कहती है तो उसकी पीटाई करते है।

पत्‍नी ने कहा कि उसके पति ने संन्‍यास लेने का दावा किया है। उन्‍होंने कहा कि जब मैंने फिर सेक्‍स के लिए दबाव डाला तो उनके पति घर छोड़कर चले गए। पत्‍नी ने कहा कि इसकी वजह से उनके ससुराल वाले उन्‍हें प्रताड़‍ित करना और पिटाई करना शुरू कर दिया। ससुराल वालों का कहना था कि उसकी वजह से उनके बेटे को घर छोड़ना पड़ा।

पीड़‍ित पत्‍नी ने कहा कि उनके पति ने पैसा उधार लिया था और वह काफी दबाव में चल रहे थे। इसकी वजह से उनके पति ने मेरी और बच्‍चों की देखभाल भी करना बंद कर दिया था। पत्‍नी ने कहा, ‘कुछ महीने पहले जब मेरे बेटे की आंत में संक्रमण हो गया था, मेरे पति ने दवा के लिए भी पैसे नहीं दिए।’ महिला ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने अभी तक पति को अरेस्‍ट नहीं किया है।

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार