CSK vs RCB: बैंगलोर ने चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को 37 रनों से हराया, IPL 2020 में CSK की पांचवी हार

 149 ,  1 

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का 25वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच दुबई के मैदान पर खेला गया। इस मैच में विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम आरसीबी ने जीत हासिल की। बैंगलोर ने सीएसके को 37 रन से हरा दिया। आइपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स की ये पांचवीं हार है। 

इस मैच में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी और 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 169 रन बनाए। इसमें कप्तान कोहली के बल्ले से नाबाद 90 रन की पारी निकले। इस तरह चेन्नई के सामने जीत के लिए 170 रन का टारगेट था, लेकिन सीएसके 20 ओवर खेलने के बाद भी 8 विकेट खोकर 132 रन बना सकी और मैच 37 रन से हार गई।

सीएसके को पहला झटका स्पिनर वाशिंगटन सुंदर ने दिया और उन्होंने डुप्लेसिस को 8 रन के स्कोर पर क्रिस मौरिस के हाथों कैच आउट करवा दिया। वाशिंगटन सुंदर ने आरसीबी को शेन वॉटसन के रूप में दूसरी सफलता दिलाई और उन्हें 14 रन पर क्लीन बोल्ड कर दिया। एन जगदीशन ने अपने डेब्यू मैच में 28 गेंदों पर 33 रन बनाए और रन आउट हो गए। 

इस मुकाबले के लिए बैंगलोर की टीम में दो बदलाव देखने को मिले थे। कप्तान विराट कोहली ने टॉस के दौरान बताया था कि क्रिस मॉरिस को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है, जबकि गुरकीरत मान को भी मौका मिला है। वहीं, मोइन अली और मोहम्मद सिराज को बाहर बैठना होगा। चेन्नई की टीम में एक बदलाव हुआ था। केदार जाधव की जगह जगदीशन को मौका मिला था।  

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार