भावनगर : पिता ने दो मासूमो को फांसी पर लटकाया फिर कर ली आत्महत्या, पत्नी थी मायके

 188 ,  1 

 दिल दहलाने वाली घटना, पिता ने दो बच्चों के साथ सामूहिक आत्महत्या की

गुजरात के भावनगर जिले में 30 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपने दो मासूम बेटों की कथित तौर पर फांसी पर लटका कर हत्या कर दी और उसके बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

यह घटना नवागाम वरतेज गांव की है, जिले के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एक पिता ने अपने दो बच्चों को फांसी पर लटकाने के बाद खुद भी फांसी पर लटक कर आत्महत्या कर ली है.

उन्होंने कहा कि मृतकों की पहचान लालभाइ चौहाण और उसके दो संतानो मे एक बेटा मानव (3) और बेटी प्रतिज्ञा (5) के रूप में की गई है. सामूहिक आत्महत्या की घटना के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची, और सभी शवों को उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया, फ़िलहाल आगे की जाँच पुलिस द्वारा की जा रही है.

प्राथमिक तपास में पुलिस द्वारा यह अनुमान लगाया जा रहा है कि लालभाई चौहान ने घरेलू विवाद के कारण यह कदम उठाया. कुछ दिनो से मायके में रह रही पत्नी वापिस न आने के बावजूद आवेश मे आके पति ने यह खोफनाक कदम उठाया है. ग्रामीणों की आंखें भी फटी रह गईं, जब उन्होंने पिता लालजीभाई का शव दो बच्चों के साथ छत से लटका देखा. पूरी घटना की जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों का हुजूम उमड़ पड़ा. फिलहाल इस घटना की छानबीन चल रही है.

बता दें इसी महिने में दो सामूहिक आत्महत्या की घटनाएं सामने आई है, इससे पहले भावनगर शहर के विजयराज नगर इलाके में रहने वाले और एक निर्माणकार्य, का व्यवसाय करने वाले सेवानिवृत्त डीवाईएसपी के बेटे ने अपनी पत्नी और दो बेटियों को गोली मार कर सामूहिक आत्महत्या की थी, इतना ही नहीं, उसने अपने कुत्ते को भी रिवॉल्वर से गोली मार दी. आत्महत्या करने से पहले, उसने अपने सभी रिश्तेदारों को व्हाट्सएप मैसेज से सूचित किया था.

सेवानिवृत्त डीवीइएसपी नरेंद्र सिंह बी जाडेजा के बेटे पृथ्वीराज सिंह उर्फ ​​पद्युमन सिंह उर्फ ​​पदुभा ने आत्महत्या करने की सूचना दी थी. घर का दरवाजा खुला है इस प्रकार का एक मैसेज करके बंगले में ऊपरी मंजिल पर रहनेवाली बड़ी बेटी नंदिनीबा (उम्र 15), छोटी बेटी यशस्वीबा (उम्र 11) को सिर में गोली मारा था.

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार