वड़ोदरा में शराब पीलाकर छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

 125 ,  13 

घटना से दुखी छात्रा ने फांसी लगाकर जान दी

वडोदरा के लक्ष्मीपुरा क्षेत्र में एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेने से सनसनी मच गई। पुलिस ने जांच में सामने आया है कि छात्रा को पार्टी में ड्रिंक दिया गया था, इसके बाद उससे दुष्कर्म हुआ। जिससे दुःखी होकर उसने यह कदम उठा लिया। पुलिस ने इस मामले में दो शख्सों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक लक्ष्मीपुरा क्षेत्र में रहती और कोलेज में पढ़ाई करती 19 वर्षीय छात्रा ने बीते दिन फांसी लगाकर जान दे दी। घटना के बाद परिजन शव को गोत्री जीएमइआरएस अस्पताल ले गये। जहां चिकित्सकों को ने उसे मृत घोषित किया। हालाकि परिजनों ने उससे गेंगरेप होने की शंका व्यक्त की।

पुलिस ने बताया कि छात्रा ने आत्महत्या करने से पहले एक वीडियों उतारा है। जिसमें उसने दुष्कर्म होने की बात कही है। पुलिस ने बताया कि छात्रा एक कंपनी में नौकरी करती थी । उसके साथ काम करने वाले कर्मचारियों ने मंगलवार को एक पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में कई लोगों ने शराब पी थी और छात्रा को भी शराब पीलाई गई। जिसके बाद दिशांत नामक युवक ने छात्रा से दुष्कर्म किया। पुलिस ने बताया कि दुष्कर्म से हताश छात्रा ने फांसी लगा ली। फिलहाल पोस्टमोर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। आरोपी दिशांत और नजीर को हिरासत में लेकर पुछताछ की जा रही है।

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार