गुजरातः एनसीबी ने 1.50 करोड़ के चरस के साथ एक कश्मीरी को किया गिरफ्तार

 184 ,  1 

गुजरात में शराब के बाद ड्रग्स-चरस की तस्करी के मामले सामने आ रहे हैं

अहमदाबाद में तीन दिन पहले एक करोड़ के एमडी ड्रग्स के साथ एक पुलिस कर्मी सहित पांच आरोपियों की गिरफ्तारी का मामला सुर्खियों में है कि वहीं एनसीबी ने मोडासा के निकट दिल्ली पासिंग की वेगनआर कार में से 16 किलो चरस के साथ एक शख्स को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार शख्स कश्मीर का रहने वाला है। चरस की बाजार में कीमत 1.50 करोड़ बतायी जा रही है।

जानकारी के मुताबिक शामलाजी-रतनपुर चेकपोस्ट से गुजरात में करोड़ो रुपये के शराब घुसाये जाने की खबर आये दिन छपती रहती थी। लेकिन इस हाइवे से चरस की हेराफेरी की घटना ने एनसीबी की टीम चौंक गयी है।

एनसीबी ने बताया कि दिल्ली पासिंग की वेगनआर कार में चरस की तस्करी होने की सूचना मिली थी। जिसके आधार पर पुलिस की एक टीम हाईवे पर तैनात हो गई थी। पुलिस ने जैसे ही दिल्ली पासिंग की वेगनआर कार देखी तुरंत ही उसे रोक दिया। पुलिस ने कार की तलाशी ली। इस दौरान कार में से 16 किलो चरस की बोरी बरामद हुई है।

पुलिस ने बताया कि बाजार में इस चरस की कीमत 1.50 करोड़ है। फिलहाल एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया। वह खुद को कश्मीरी बता रहा है। यह चरस किस के कहने पर लायी जा रही थी। इस संबंध में कोई जानकारी नहीं मिली है। फिलहाल आरोपी की पुछताछ की जा रही है।

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार