गुजरातः हैवान पति ने अपनी पत्नी और तीन पुत्रियों को उतारा मौत के घाट

 27 ,  1 

  • पहले पत्नी को दिया जहर फिर तीन पुत्रियों की चाकू घोपकर की हत्या

गुजरात के कच्छ में बुधवार को एक दिल दहला देनेवाला मामला सामने आया है। एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को जहर देकर तीन पुत्रियों की हत्या कर दी। घटना के चलते पूरे इलाके में सनसनी मच गई है। हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक यह घटना कच्छ के मांडवी तहसील की जखडीया गांव की है। आरोपी की पत्नी की हालत नाजुक है। कच्छ के रेन्ज आईजी जे.आर.मेथालिया ने बताया कि आरोपी शिवजी उर्फ जखू पचाड और उसकी पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। आज सुबह दोनों के बीच कहासुनी हो रही थी कि आवेश में आये जखू पचाड ने पत्नी को जबरन कीटनाशक पिला दिया।

बच्चियों के शोर मचाने से आरोपी ने अपनी तीनों बच्चियों को चाकू से हमला कर हत्या कर दी। इसके बाद मौके से फरार हो गया। पुलिस की प्राथमिक जांच में पता चला कि घटना के बाद गांववालों ने गंभीर रूप से घायल आरोपी की पत्नी को अस्पताल पहुँचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित किया।

पुलिस ने बताया कि गांव में एक साथ चार लोगों की हत्या होने से सनसनी मच गई है। आरोपी जखू पचाड को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की अलग-अलग टीम बनाई गई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। फिलहाल दम्पति के बीच किस वजह से कहासुनी हुई थी इस संबंध में अभी तक कोई जानकारी नही मिली है।

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार