हापुड़: बच्ची का अपहरण कर रेप के बाद खेत में फेंका, मामला दर्ज

 32 ,  1 

हापुड़ जिले के सिंभावली में ट्यूशन पढ़कर लौट रही चार साल की बच्ची का बाइक सवारों ने अपहरण कर लिया। रेप के बाद आरोपी उसे मेरठ में किठौर क्षेत्र के खेत में फेंककर फरार हो गए। मेरठ के जिला अस्पताल में देर रात हुई मेडिकल जांच में बच्ची से रेप की बात सामने आई है। 

जानकारी के अनुसार गुरुवार दोपहर बच्ची का अपहरण हो गया था। बच्ची के अपहरण की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए बच्ची की खोजबीन शुरू कर दी। बच्ची की तलाश में जुटी पुलिस ने उसे मेरठ जिले के किठौर के जंगल से बरामद कर लिया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया है। हालांकि आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

किठौर पुलिस ने मौके पर पहुंच पीड़ित बच्ची को मेडिकल के लिए मेरठ जिला अस्पताल भेज दिया। देर रात बच्ची का एक्सट्रनल मेडिकल हुआ। इसमें रेप की बात सामने नहीं आई। इसके बाद आंतरिक जांच हुई। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, बच्ची से रेप की बात उजागर हुई है।

बच्ची की सुरक्षा में सिंभावली और किठौर थाने की पुलिस मेरठ जिला अस्पताल पर देर रात तक तैनात है। उधर, हापुड़ एसपी और एएसपी ने देर रात घटनास्थल का मौका-मुआयना किया। एएसपी सर्वेश मिश्रा ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। मेरठ के एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट शुक्रवार सुबह तक मिल पाएगी।

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार