December 3, 2022
December 3, 2022
Menu

हरियाणा: विपक्ष की रैली में केंद्र पर जमकर बरसे शरद पवार

 82 ,  2 

बोले- साथ मिलकर बदलेंगे हुकूमत

हरियाणा के फतेहाबाद में रविवार को विपक्षी दलों ने विपक्ष की संयुक्त रैली को संबोधित करते हुए एनसीपी चीफ शरद पवार ने किसानों के मुद्दे को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को जमकर घेरा।उन्होंने कहा कि हम केंद्र सरकार को हुकुमत से हटाएंगे और किसानों की समस्या को हल करने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि आज हमारे सामने महंगाई का संकट है, बेरोजगारी का संकट है लेकिन उस तरफ कोई भी ध्यान नहीं दे रहा है।

पवार ने कहा कि सरकार ने पहला वादा एमएसपी का किया था जो अब तक पूरा नही हो पाया है। जिन लोगों ने सरकार के खिलाफ आंदोलन किए थे उनके खिलाफ मुकदमे किए गये। शरद पवार ने कहा कि मैं वादा करता हूं कि किसी भी किसान को कर्ज की वजह से आत्महत्या करने की जरूरत नहीं पड़ेही क्योंकि हम मिलकर हुकुमत में बदलाव लाएंगे। उन्होंने आगे कहा कि हरियाणा में आज का दिन देवीलाल जी का सम्मान करने का दिन है और हम सब यहां से एक होकर जाएंगे।

रविवार को हरियाणा में विपक्ष के सभी नेता पूर्व उप प्रधानमंत्री चौधरी देवी लाल की 109वीं जयंती के मौके पर इकट्ठा हुए थे। ओम प्रकाश चौटाला ने इन नेताओं को इकट्ठा होने का न्यौता दिया था। इस रैली में एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार, जेडीयू नेता और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, आरजेडी नेता और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, शिरोमणि अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल और सीपीआईएम नेता सीताराम येचुरी शामिल थे।