अहमदाबादः गृह कलेश में पति ने पत्नी का गला काटा, मौत

 171 ,  2 

पत्नी की हत्या के आरोप में पति के गिरफ्तार होने से तीन बेटियां निराधार

अहमदाबाद में गृह कलेश के चलते पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। घटना रविवार दोपहर की है। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। पत्नी की हत्या के आरोप में पति के गिरफ्तार होने से उनकी तीन संतानें निराधार हो गई हैं।

जानकारी के मुताबिक अहमदाबाद के निकोल में संस्कृति अपार्टमेंट बी ब्लॉक 105 में मितेश भानु भाई अपनी पत्नी और तीन पुत्रियों के साथ रहते थे। मितेश बेरोजगार थे। जिसके कारण मितेश की उसकी पत्नी के साथ आये दिन कहासुनी होती रहती थी।

झगड़े के कारण उसकी पत्नी मायके चली गई थी। हालांकि 15 दिन पहले ही सुलह होने के बाद पति के घर आयी थी। हालांकि इसके बाद भी दोनों के बीच किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था।

रविवार को भी झगड़ा होने के बाद आवेश में आये मितेश ने बेडरूम में ले जाकर पत्नी के गले पर चाकू से वार कर दिये। पत्नी को लहूलुहान देख मितेश फरार हो गया। उधर घटना की सूचना पाते ही पुलिस का काफिला आ पहुँचा। पुलिस ने बताया कि महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद तुरंत ही आरोपी मितेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। मितेश की तीन बेटियां है माँ की मौत के बाद तीनों निराधार हो गई हैं। फिलहाल आरोपी का कोविड टेस्ट कराया जा रहा है। इसकी रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी।

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार