अहमदाबाद में दिन दहाड़े महिला की चाकूओं से रौंदकर हत्या, पति पर किया जानलेवा हमला

 395 ,  1 

दो पड़ोसियों के बीच कहासुनी होने के बाद आवेश में आये दो युवकों ने महिला और उसके पति पर चाकू से हमला कर दिया

अहमदाबाद के शाहीबाग इलाके में मगंलवार को दिन दहाड़े हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कुत्ते को लेकर दो पड़ोसियों के बीच कहासुनी होने के बाद आवेश में आये दो युवकों ने महिला और उसके पति पर चाकू से हमला कर दिया। घटना में चाकू लगने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका पति गंभीर रुप से घायल हो गया। उधर घटना की सूचना पाते ही शाहीबाग पुलिस का काफिला आ पहुंचा।

जानकारी के मुताबिक यह घटना शाहीबाग के गणपत सोसायटी में घटी। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि पालतू कुत्ते को लेकर दो पड़ोसियो को बीच पिछले छह महीने से विवाद चल रहा था। मगंलवार दोपहर को इस मुद्दे को लेकर झगड़ा हुआ है। इसके बाद आवेश में आये दो युवकों ने पड़ोस में रहती हर्षिता बेन राठोड़ पर धार-धार चाकू से हमला कर दिया।

बीच में पड़े हर्षिता बेन के पति दीपक भाई राठोड़ पर भी युवक ने हमला कर दिया। गंभीर रुप से घायल महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसके पति दीपक को तुरंत 108 एम्बुलेंस के जरिए सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी हालत नाजुक बतायी जा रही है। पुलिस ने बताया ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया। आरोपी मनोज और हत्यारे उसके दोनों पुत्र फरार हैं। । फिलहाल आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की कार्रवाई शुरु हो गई है।

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार