लोकसभा में रवि किशन बोले- फिल्म इंडस्ट्री में है ड्रग्स की लत, हो कार्रवाई

 229 ,  1 

संसद के मानसून सत्र के दौरान गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन ने ग्रग्स का मुद्दा लोकसभा में उठाया। उन्होंने कहा, ‘नशीले पदार्थों की तस्करी और लत की समस्या बढ़ रही है। देश के युवाओं को नष्ट करने के लिए षड्यंत्र रचे जा रहे हैं। हमारे पड़ोसी देश इसमें योगदान दे रहे हैं। पाकिस्तान और चीन से ड्रग्स की तस्करी हर साल की जाती है। इसे पंजाब और नेपाल के जरिए भारत में लाया जाता है।’

आगे उन्होंने कहा, ‘ड्रग की लत फिल्म इंडस्ट्री में भी है। कई लोगों को पकड़ा गया है। NCB बहुत अच्छा काम कर रहा है। दोषियों को जल्द गिरफ्तार कर, सजा देने और पड़ोसी देशों की साजिश के अंत के लिए मैं केंद्र सरकार से सख्त कार्रवाई करने का आग्रह करता हूं।.

रिया को साराअली खान देती थी ड्रग्स

 रिया चक्रवर्ती और ड्रग्स मामले पर बड़ी खबर आई है. सूत्रों से खबर मिली है कि रिया चक्रवर्ती ने कई बार  बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान से ड्रग्स लिया है और सारा ने कई बार रिया से ड्रग्स लिया है. जानकारी के मुताबिक, सारा अली खान एक हाई प्रोफाइल ड्रग्स पैडलर के संपर्क में थी, जिसकी एनसीबी तलाश कर रही है. सारा से ड्रग्स लेकर रिया ने सुशांत सिंह राजपूत तक पहुंचाया था.

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार