चलती कार में प्रेमी ने दोस्तों संग मिलकर महिला से किया सामुहिक दुष्कर्म

 192 ,  1 

उत्तरप्रदेश के मेरठ एक महिला के साथ चलती कार में सामुहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। सोशियल मीडिया पर शुरु हुई दोस्त के बाद प्यार हो गया। जिसके बाद महिला प्रेमी से मिलने के लिए गयी। इस दौरान प्रेमी ने अपने दोस्तों के साथ महिला को कार में घुमाने का कहकर उससे सामुहिक दुष्कर्म किया। घटना के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

फोन से शुरू हुई थी दोस्ती

घटना मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र की है। जहां एक अस्पताल के गायनिक वार्ड में काम करने वाली महिला की दोस्ती फोन पर एक युवक के साथ हुई। बातों का सिलसिला प्रेम प्रसंग में तब्दील हो गया. जिसके बाद महिला अपने प्रेमी से मिलने पहुंची। मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र से प्रेमी ने उसे कार में बिठाया. इसके बाद कार में सवार दो दोस्तों के साथ मिलकर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने महिला को सुनसान रास्ते पर छोड़ दिया।

वारदात में इस्तेमाल की गई कार बरामद

महिला ने मामले की शिकायत पुलिस से की तो पुलिस के होश फाख्ता हो गए. पुलिस ने आनन-फानन में कॉल डिटेल के जरिए महिला के प्रेमी को तलाशा. पुलिस ने अबतक इस मामले में दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. वारदात में इस्तेमाल की गई कार को भी बरामद कर लिया गया है. कार पर एक न्यूज पोर्टल का लोगो भी लगा है और चैनल की आईडी भी कार से मिली है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है।

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार