पटना में इंडिगो के स्‍टेशन हेड की अपराधियों ने गाेली मारकर की हत्‍या

 15 ,  1 

एयरपोर्ट पर कोरोना वैक्सीन के आते समय सक्रिय नजर आए इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन हेड रुपेश सिंह की मंगलवार शाम सचिवालय से 500 मीटर दूर स्थित उनके अपार्टमेंट के नीचे हत्या कर दी गई। जिस पुलिस मुख्यालय में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 20 दिनों में दो बार विधि-व्यवस्था सुधारने के लिए मीटिंग कर चुके, उसके सामने से रुपेश की कार इस घटना से करीब 5 मिनट पहले निकली होगी।

मंगलवार शाम 7:15 बजे यह घटना पुनाईचक के शंकर पथ स्थित कुसुम विलास अपार्टमेंट के गेट पर हुई। इसी अपार्टमेंट के फ्लैट नम्बर 303 में रुपेश अपने परिवार के साथ रह रहे थे। मंगलवार शाम अपने ऑफिस से लौटने के बाद अपार्टमेंट के गेट पर ही घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें एक के बाद एक 6 गोलियां मारी। बेहद गंभीर हाल में उन्हें आनन-फानन में पारस अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बचाया नहीं जा सका।

गाड़ी से उतरते मारी 6 गोलियां

रुपेश जिस वक्त अपने अपार्टमेंट के गेट पर पहुंचे, तब वो बंद था। उन्होंने गेट खुलवाने के लिए हॉर्न बजाया। इस दौरान अपार्टमेंट का गार्ड मनोज मौजूद नहीं था, इसलिए उसकी पत्नी रेणु गेट खोलने आने वाली थी। इसके पहले रुपेश खुद गेट खोलने के लिए कार से निकलने ही वाले थे कि पहले से ही घात लगाए अपराधियों ने ताबड़तोड़ 6 गोलियां मार दी।

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार