कलियूगी बहू ने 82 वर्षीय सास को बेरहमी से पीटा, बच्चों ने वीडियो बनाकर मामा को भेजा

 214 ,  1 

हरियाणा के सोनीपत शहर के सेक्टर-23 में इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। पुत्रवधू ने अपनी 82 वर्षीय सास को बुरी तरह से पीटा। जिसकी वीडियो घर पर खेल रहे बच्चों ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। जिसमें बुजुर्ग महिला से मारपीट व अभद्रता करते हुए पुत्रवधू दिखाई दे रही है। पुलिस ने बुजुर्ग महिला के बयान पर पुत्रवधू व उसकी मां के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सेक्टर-23 निवासी रामेहर ने बताया कि वह दूध सप्लाई करने का काम करता है। सुबह जल्दी घर से चला जाता है। घर पर उसके बच्चे व उसकी 82 वर्षीय मां रहती हैं। उसकी पत्नी स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत है। उसके साले ने उसे वीडियो भेजकर अवगत करवाया कि घर से जाने के बाद उसकी पत्नी सरोज उसकी मां के साथ मारपीट कर रही है।

उससे जबरदस्ती काम करवाती दिखाई दे रही है। वीडियो के बारे में पूछताछ करने पर सरोज व उसकी मां ममता उसे धमकी देने लगीं। मामले को लेकर उसने अपने रिश्तेदार को अवगत करवाया। उसके बाद पुलिस को शिकायत दी। सेक्टर-23 चौकी पुलिस ने आरोपी महिला व उसकी मां के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। बच्चे ने वीडियो बनाकर मामा के पास भेजी थी।

वीडियो मिलने पर मामा ने बच्चों के पिता को भेजा, दर्ज हुआ केस

रामेहर ने बताया कि उसके घर से जाने के बाद उसकी सास व पत्नी ने मां के साथ अभद्रता की व मारपीट की। बुजुर्ग मां से साफ-सफाई सहित अन्य काम करवाती हैं। उसके बच्चों ने वीडियो बनाकर अपने मामा के पास भेज दी थी। वीडियो के जरिये उन्हें जानकारी मिली।

सामाजिक लोग भी पहुंच रहे

महिला आयोग सदस्य सोनिया अग्रवाल सिटी थाना पहुंची और मामले में उचित कार्रवाई करने के लिए कहा। वही समाजसेवी हर्ष छिकारा भी महिला के घर पहुंचे। सोनीपत समाज पंचायत के आह्वान पर एक दंपति ने बुजुर्ग महिला की अपने घर में रख कर सेवा करने की भी पेशकश की है।

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार