ट्विटर के सीईओ पर भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं- इस्लामी देशों और चीनी प्रोपेगेंडा ने आपको खरीद लिया है

 173 ,  1 

कंगना रनौत ने ट्विटर के सीईओ जैक डोर्सी के एक पुराने ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि वो अपने लालच के गुलाम हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को उनके बेबाक बयानों के लिए जाना जाता है। अब उन्होंने ट्विटर के सीईओ जैक डोर्से के साल 2015 के एक ट्वीट को शेयर कर उन पर निशाना साधा है। दरअसल, कंगना रनौत ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के ट्विटर अकाउंट को परमानेंट बैन करने पर रिएक्शन दिया है। 

कंगना ने जैक डोर्सी के एक पुराने ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उन्हें कहा कि वो उपदेश देना बंद करें। जैक डोर्सी का वो ट्वीट 5 अक्टूबर 2015 का था जिसमें उन्होंने लिखा था कि ट्विटर अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के लिए हैं। हम सत्ता से सत्य कहने के लिए खड़े होते हैं।

कंगना नेे ट्वीट कर कहा कि ”नहीं, आप ऐसा नहीं करते हैं। इस्लामवादी मुल्क और चीनी प्रोपेगेंडा ने आपको पूरी तरह खरीद लिया है। आप सिर्फ अपने फायदे के लिए स्टैंड लेते हैं। आप दूसरों के विचारों के प्रति बेशर्मी से असहिष्णुता दिखाते हैं। आप अपने लालच के प्रति एक गुलाम के सिवाय कुछ नहीं है। फिर से ऐसा प्रचार न करें। यह बहुत ही शर्मनाक है।”

क्या है पूरा मामला

अमेरिका में हाल ही में ट्रंप समर्थकों ने वॉशिंगटन स्थित कैपिटल हिल यानि अमेरिका के संसद भवन में घुसकर उत्पात मचाया और लोकतांत्रिक तरीके से चुनी गई जो बाइडेन की सरकार को चुनौती दी। इसी संदर्भ में शुक्रवार को ट्विटर ने डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट से हिंसा भड़कने की संभावनाओं के चलते उनके ट्विटर अकांउट को स्थाई रूप से निलंबित कर दिया।

इससे पहले कंगना रनौत ने महिलाओं पर अत्याचार करने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी सजा तय करने की मांग की थी। एक्ट्रेस ने कहा कि भारत में भी सऊदी अरब की तरह सजा तय होनी चाहिए और महिलाओं का उत्पीड़न करने वाले लोगों को चौराहों पर लटका देना चाहिए। भोपाल में मीडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि बहुत से लोग हिम्मत ही नहीं कर पाते हैं कि वह अपने साथ हुए उत्पीड़न के बारे में बताएं।

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार