कंगना रनौत ने ब्रह्मास्त्र के बहाने करण जौहर पर साधा निशाना

 46 ,  2 

‘हिंदू नरसंहार पर बनी कश्मीर फाइल्स को छोटा दिखाने की कोशिश’

करण जौहर के प्रोड्कशन की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र‘ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। ‘ब्रह्मास्त्र‘ को रिलीज हुए दो हफ्ते होने वाले हैं। वर्ल्डवाइड यह 400 करोड़ क्लब में शामिल होने के करीब है। ‘ब्रह्मास्त्र‘ के कलेक्शन को लेकर विवेक अग्निहोत्री और कंगना रनौत लगातार सवाल उठा रहे हैं। कंगना ने इस बार विवेक अग्निहोत्री के एक पोस्ट का समर्थन करेत हुए करण जौहर पर निशाना साधा है।

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स‘ से तुलना करने पर कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, ‘यह द कश्मीर फाइल्स को छोटा दिखाने का दुस्साहस है, जो हिंदुओं के नरसंहार पर बनी सफल फिल्म है। कश्मीर फाइल्स 10 करोड़ में बनी थी और अब माफिया मिनियंस के मुताबिक, करण जौहर ने इसे पछाड़ दिया… करण जौहर जी आप क्या चीज हो यार।‘

कंगना ने एक अन्य पोस्ट में कहा, ‘रेस 3‘ 180 करोड़ के बजट में बनी और वर्ल्डवाइड 300 करोड़ कमाई है। 12 सालों में बनी ब्रह्मास्त्र की कमाई भी इतनी ही है जिसमें पूरे साउथ और नॉर्थ इंडस्ट्री के कलाकारों ने काम किया और बजट 600 करोड़ है… वहीं ट्रेड एनालिस्ट ‘रेस 3‘ को डिजास्टर बताते हैं लेकिन करण जौहर जी को खास प्रीविलेज की आदत लग गई है।