कंगना रनौत का जया बच्चन पर बड़ा हमला, कहा अभिषेक फांसी लगा लेते तब भी आप यही कहतीं?

 288 ,  1 

राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने मानसून सत्र के दूसरे दिन रवि किशन का बिना नाम लिए केंद्र सरकार से बॉलीवुड की सुरक्षा और समर्थन करने की अपील की। साथ ही उन्होंने रवि किशन पर निशाना साधा और कहा कि कुल लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। जया बच्चन के इस बयान पर कंगना रनौत ने प्रतिक्रिया दी है. कंगना ने उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा नाम भी शामिल किया।

कंगना ने जया से कहा, थोड़ी हमदर्दी दिखाइए
संसद में जया बच्‍चन के बयान पर सोमवार को अपने घर, मनाली पहुंची कंगना की प्रतिक्रिया भी आ गई है। उन्‍होंने एक ट्वीट में कहा, “जया जी क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह पर आपकी बेटी श्‍वेता को टीनएज में पीटा गया होता, ड्रग्‍स दिए गए होते और शोषण होता। क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर अभिषेक लगातार बुलीइंग और शोषण की बात करते और एक दिन फांसी से झूलते पाए जाते? थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए।

लोकसभा में बीजेपी सांसद ने दिया था बयान
बीजेपी सांसद रवि किशन ने लोकसभा में बॉलिवुड के ड्रग्‍स कनेक्‍शन पर बयान दिया था। उन्‍होंने सोमवार को कहा था हमारे फिल्म उद्योग में इसकी (‍ड्रग्‍स) पैठ हो चुकी है। रवि के अनुसार, पाकिस्तान एवं चीन से मादक पदार्थों की तस्करी हो रही है तथा यह देश की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने की साजिश है।

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार