September 28, 2022
September 28, 2022
Menu

देश में शराब की छूट है इसलिए शराब खराब नहीं हैः जगमल वाला

 48 ,  2 

शराब के मुद्दे पर आप उम्मीदवार के बयान को लेकर विवाद

गुजरात में एक तरफ शराबबंदी है। ऐसे में शराब के मुद्दे पर गीर सोमनाथ के आप के उम्मीदवार जगमल वाला के बयान को लेकर विवाद पैदा हो गया है। उन्होंने कहा है कि गुजरात के अलावा देशभर में शराब पर छूट है इसलिए शराब खराब नहीं है।

उन्होंने कहा कि शराब हमें पीए यह खराब है। दुनियाभर के देशों में शराब पी जाता है। विश्व के 196 के देशों में शराब पी जाती है। भारत में भी गुजरात के अलावा सभी राज्यों में शराब की छूट है। इसलिए शराब खराब नहीं है। डाक्टर, आईएएस और आईपीएस अधिकारी भी शराब पीते है।

आप उम्मीदवार जगमल वाला ने शराब के मुद्दे पर विवादीत बयान के बाद राजनीति में भी गर्माहट आ गई है। संभव है कि आगामी समय में एक के बाद एक राजनीतिक दलों के नेताओं की इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया सामने आए। इस समय समग्र गुजरात में चुनावी माहौल है। आगामी चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल तैयारियों में जुट गए है। इस बीच इस मुद्दे पर कांग्रेस के प्रदेश मीडिया सेल के कन्वीनर हेमांग रावल ने आप पर प्रहार करते हुए कहा है कि आप के उम्मीदवार की बयानबाजी उनका चरित्र दर्शाती है। आप के उम्मीदवार के बयान से गांधी के गुजरात के युवाओं का भविष्य अंधकार में है।