प्यार में नाकाम प्रेमी ने प्रेमिका के सामने दी जान, कहा- तेरी गलियो में ना रखेंगे कदम आज के बाद…

 187 ,  1 

प्रेमी ने ‘तेरी गलियों में ना रखेंगे कदम आज के बाद गाना’ गाते हुए प्रेमिका के घर के सामने जहर पी लिया

गुजरात के राजकोट में एक प्रेमी ने प्रेमिका के घर के सामने ही जहर पीकर आत्महत्या कर ली है। प्रेमिका ने उससे संबंध तोड़ दिये थे, जिससे वह बहुत दुःखी हो गया था। उसने सुप्रसिद्ध मोहम्मद रफी का गाना तेरी गलियों में ना रखेंगे कदम आज के बाद गाते हुए प्रेमिका के घर के सामने जहर पी लिया। उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

राजकोट के शहर में स्थित घंटेश्वर 25 वारिया क्वार्टर में रहते विपुल भाई वल्लभभाई मकवाणा (27) अपने ही घर के पास रहती एक युवती से प्रेम करता था। वह युवती से शादी करना चाहता था। लेकिन युवती ने उससे संबंध तोड़ दिये थे।

युवक युवती से बिछड़ कर काफी दुखी रहता था। सोमवार को वह युवती के घर के सामने गया और गाना गाते हुए जहर पी लिया। स्थानिक लोगों द्वारा उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। हालाकि उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद विपुल की प्रेमिका शिवानी से पुछताछ की गई है। उसने विपुल से प्रेम संबंध होने की बात कबूल की है। पुलिस ने बताया कि मृतक युवक सावरकुंडला रहता था वह राजकोट में ओटो रिक्सा चलाता था। उसके परिजनों को घटना की सूचना दे दी है। गई है।

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार