प्रेमिका की बेवफाई सह नहीं पाया MBBS का छात्र, कर ली आत्महत्या

 260 ,  1 

MBBS के छात्र ने रोते हुए सुनाई बेवफाई की दास्तान

प्रेमिका पर बेवफाई का आरोप लगाते हुए गुजरात के महिसागर जिले में MBBS के एक छात्र ने नर्मदा कैनाल में कूद कर जान दे ही है। आत्महत्या करने से पहले उसने रोते हुए एक वीडियों भी बनाया है। जिसमें वह कह रहा के मैने तुझे सच्चा प्यार किया लेकिन तुने मुझे घोखा दिया बाय लव यू सो मच। इसके बाद वह कैनाल में कूद जाता है। घटना के बाद सेवालिया पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस ने बताया कि महिसागर जिले के बालासिनोर नगर की महालक्ष्मी सोसायटी में रहते शिक्षक सुरेश भाई के एकलौता पुत्र हर्षिल जो फिलिपाइन्स में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा था और छुट्टियां होने से पिछले कई दिनों से वह अपने परिवार के साथ बालासिनोर में रहा था। पुलिस ने बताया कि हर्षिल किसी लड़की से प्रेम करता था। गत 5 अप्रैल के दिन हर्षिल अपनी प्रेमिका बेवफाई के कारण नर्मदा कैनाल के पास पहुंचा और उसने कूद जान दे दी।

घटना से पहले हर्षिल ने सोशियल मीडिया पर एक वीडियों भी वायरल किया जिसमें वह रोते हुए अपनी दास्तान सुना रहा था। पुलिस ने बताया कि हर्षिल का शव दो दिन बाद कैनाल में से मिला है। उसके माता पिता ने इस संबँध में सेवालीय पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवायी थी।

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार