जैकलीन और नोरा ही नहीं कई और अभिनेत्रियों से जुड़े महाठग के तार

 64 ,  2 

अब टीवी इंडस्ट्री की भी कई हसीनाओं के भी नाम सामने आ रहे है

ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नया मोड आ रहे है। इस मामले में अब टीवी इंडस्ट्री की भी कई हसीनाओं का नाम सामने आ रहे है। जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही के बाद अब इस केस में चार और बड़े नाम जुड़ गए हैं।

ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो निक्की तंबोली, चाहत खन्ना, सोफिया सिंह और अरुशा पाटिल ने ठग सुकेश चंद्रशेखर से जेल में मुलाकात की थी। इनकी मुलाकात भी नोरा और जैकलीन की तरह सुकेश की करीबी पिंकी ईरानी ने ही करवाई थी। हाल ही में आई ईडी की चार्जशीट में बड़ा खुलासा हुआ है। सुकेश की करीबी पिंकी ईरानी की ओर से मिली जानकारी में अब जैकलीन और नोरा के बाद चार और कलाकारों के नाम सामने आए हैं। पिंकी ने निक्की तंबोली, चाहत खन्ना, सोफिया सिंह और अरुशा पाटिल की जेल में सुकेश से मुलाकात करवाई थी। इतना ही नहीं, पिंकी ने इन एक्ट्रेसेज को गुच्ची, एलवी बैग, वर्साचे घड़ी जैसे कई कीमती तोहफे के साथ पैसे भी दिए थे।

रिपोर्ट्स की मानें तो ये बात भी सामने आई है कि अरुषा पाटिल ने सुकेश चंद्रशेखर से मुलाकात की बात स्वीकार कर ली है। हालांकि, तिहाड़ जेल एक्ट्रेस उनसे मिलने गई थीं इस बात पर उन्होंने इनकार किया है। बता दें कि कल जैकलीन से करीब 8 घंटे दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने पूछताछ की थी। जिसके बाद आज सुबह 11 बजे नोरा फतेही से दोबारा पूछताछ की गई। दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी क्राइम रविंद्र यादव के मुताबिक, इस मामले में नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज का कोई सीधा कनेक्शन सुकेश चंद्रशेखर के साथ नहीं है।