पंजाबी फेमस सिंगर दिलजान का सड़क हादसे में हुआ निधन, 2 अप्रैल को आना है नया गाना

 178 ,  1 

दिल जान का दो अप्रैल को आने वाला है नया गाना

मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजान (Diljan ) के फैंस को बड़ा झटका लगा है. फेमस सिंगर दिलजान का निधन हो गया है. सिंगर का निधन मंगलवार की सुबह 3.45 मिनट पर हुआ है. कहा जा रहा है कि सिंगर की मृत्यु एक सड़क हादसे में हुआ है. सिंगर के निधन से हर कोई हैरान हो गया है।

खबर के अनुसार दिलजान का निधन एक रोड एक्सीडेंट में हुआ है. सिंगल तड़के सुबह अपनी गाड़ी से अमृतसर से करतापुर जा रहे थे उसी वक्त जंडियाला गुरु के पास हादसा हुआ है और सिंगर की मौत हो गई. सिंगर करतारपुर के रहने वाले थे, उनकी अचानक मौत से फैंस के बीच शोक की लहर दौड़ गई है. हादसा उनकी कार के डिवाइडर से टकराने के कारण के कारण से हुआ है।

खबर के अनुसार दिलजान की कार अमृतसर-जालंधर जीटी रोड पर जंडियाला गुरु पुल के पास डिवाइडर में टकराई और उनका निधन हो गया. अब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्ट के लिए डेडबॉडी भेज दी गई है।

हादसा किस कारण से हुआ है इसकी जांच की जा रही है. दिलजान मंगलवार तड़के अमृतसर से करतारपुर की तरफ अपनी कार से जा रहे थे,कहा जा रहा है कि उनकी कार काफी तेज रफ्तार में थी और पुल के पास पहुंचते ही कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे के बाद सिंगर को अस्पताल ले जाया गया जहां पहुंचे से पहले दिलजान की मौत हो चुकी थी।

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार