Radhe Trailer: सलमान खान की ‘राधे’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

 154 ,  1 

ईद पर गूंजेगा- राधे… राधे… राधे, ट्रेलर देखने के लिए क्लीक करें

बोलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म राधेः योर मोस्ट वान्टेड भाई का ट्रेलर लोन्च हो गया है। फिल्म एक्शन और डायलोग से भरपूर नजर आ रही है। वहीं सलमान खान भी अपने पुराने अंदाज यानि वोन्टेड और पुलिस के रोल में नजर आ रहे हैं। उनकी इस फिल्म का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था। सलमान ने ईद को ध्यान में रखते हुए एक मेगा रिलीज योजना बनाई है। सलमान खान ने कमिटमेंट किया था कि फिल्‍म 13 मई 2021 को ईद पर रिलीज होगी और वह अपना वादा पूरा भी करने वाले हैं।

‘राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) 13 मई के को थ‍िएटर से लेकर ओटीटी प्‍लेटफॉर्म्‍स पर एकसाथ रिलीज होने वाली हैं। ट्रेलर देखकर यह साफ है कि ‘वॉन्‍टेड’ (Wanted) के इस सीक्‍वल से सलमान खान एक बार फिर 100 करोड़ क्‍लब में एंट्री करेंगे।

ट्रेलर रिलीज से ठीक पहले गुरुवार को सुबह ‘राधे’ का नया पोस्‍टर भी जारी किया गया। सलमान खान ने पोस्‍ट ट्वीट करते हुए फैन्‍स को याद दिलाया कि 11 बजे फिल्‍म का ट्रेलर आ रहा है। सलमान खान 12 साल बाद एक बार फिर ‘वॉन्‍टेड’ के ‘राधे’ वाले अवतार में नजर आए। ट्रेलर देखकर एक बार फिर ‘वॉन्‍टेड’ की यादें ताजा हो गई हैं। 2009 में रिलीज इस फिल्‍म में सलमान खान अंडर कवर सुपर कॉप बने थे। ‘वॉन्‍टेड’ ने तब 94 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था।

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार