हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद रजनीकांत हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती

 184 ,  1 

सुपरस्टार रजनीकांत को शुक्रवार सुबह हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। रिपोर्ट्स की मानें तो 70 साल के रजनी के ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव हो रहा है। साथ ही उन्हें थकान भी महसूस हो रही है। बताया जा रहा है कि जब तक उनका ब्लड प्रेशर सामान्य नहीं हो जाता, तब तक उन्हें सतत निगरानी में रखा जाएगा। हालांकि, उनके अंदर किसी और तरह के लक्षण नहीं हैं।

अस्पताल की प्रेस रिलीज़ को आंध्र बॉक्स ऑफ़िस के एकाउंट से ट्विटर पर साझा किया गया है, जिसमें कहा गया है- रजनीकांत को आज (25 दिसम्बर) को सुबह अस्पताल में भर्ती किया गया है। पिछले 10 दिनों से वो हैदराबाद में एक फ़िल्म की शूटिंग कर रहे थे। सेट पर मौजूद कुछ लोगों का कोविड-19 टेस्ट पॉज़िटिव आया था। 22 दिसम्बर को रजनीकांत का कोविड-19 टेस्ट हुआ था, जो नेगेटिव आया। तभी से उन्होंने ख़ुद आइसोलेट कर लिया था और वो कड़ी निगरानी में हैं।

अस्पताल ने यह जानकारी दी कि उन्हें कोई और परेशानी नहीं है, वे स्वस्थ हैं, सिर्फ ब्लड प्रेशर की समस्या है और थोड़ी सी बेचैनी की परेशानी है। उन्हें हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भरती कराया गया है, जहां से यह जानकारी मीडिया को दी गयी है।

14 दिसंबर से ही शुरू हुई थी शूटिंग

रजनीकांत ने 14 दिसंबर से ही ‘अन्नाथे’ की शूटिंग शुरू की थी। सेट से उनकी एक फोटो पिछले दिनों बेटी ऐश्वर्या ने शेयर की थी। और वे बायो बबल के अंदर ही शूटिंग कर रहे थे। इसलिए वे कोरोना पॉजिटिव मेम्बर्स के संपर्क में नहीं आए। यह शूटिंग इनडोर हो रही थी। यह 45 दिनों का शूट शेड्यूल था, जो अनिश्चितकाल के लिए रुका हुआ है।

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार