फिल्म इंडस्ट्री को लेकर जया बच्चन ने दिया बड़ा बयान- कहा इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने वाले लोग ही अब इसे नाली…

 207 ,  1 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री विवादों में है। इस पर मुद्दे को राज्यसभा सदस्य जया बच्चन ने मंगलवार को राज्यसभा में उठाया। जया बच्चन ने कहा कि मनोरंजन उद्योग में लोगों को सोशल मीडिया के माध्यम से भड़काया जा रहा है। इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने वाले लोग ही अब इसे नाली (गटर) कहे रहे हैं।

इससे मैं पूरी तरह से असहमत हूं। मुझे उम्मीद है कि सरकार ऐसे लोगों को इस तरह की भाषा का उपयोग नहीं करने देगी। आप पूरे उद्योग की छवि को धूमिल नहीं कर सकते। मुझे शर्म आती है कि कल लोकसभा में हमारे एक सदस्य, जो फिल्म उद्योग से हैं, ने इसके खिलाफ बात की। यह शर्म की बात है।

रवि किशन ने उठाया था मुद्दा

बता दें, संसद के मानसून सत्र के पहले दिन भाजपा सांसद और भोजपुरी के नामी कलाकार रवि किशन ने ड्रग्स का मामला उठाते हुए दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की थी। रवि किशन ने कहा था, बॉलीवुड में ड्रग्स की लत काफी ज्यादा है। कई लोग इसकी गिरफ्त में हैं। एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) बहुत अच्छा काम कर रही है। मैं केंद्र सरकार से अपील करता हूं वह इस पर सख्त कार्रवाई करें, दोषियों को जल्द से जल्द पकड़े और उन्हें सजा दे जिससे कि पड़ोसी देशों की साजिश का अंत हो सके।

उधर फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत भी इस मुद्दे पर खुलकर बोल रही है। उन्होंने सुशांत सिंह की मौत के बाद बोलीवुड कई गंभीर आरोप लगाये है। उन्होंने बोलीवुड में नेपोटिज्म और ड्रग्स की तस्करी होने के आरोप लगाये है। इतना नहीं कई एक्टर इमसें लिप्त होने की भी बात कही गयी है।

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार