हत्या के आरोप में फरार पहलवान सुशील कुमार पर 1 एक लाख का इनाम

 235 ,  2 

सुशील कुमार ने गिरफ्तारी से बचने के लिए न्यायालय में अग्रिम जमानत याचिका दायर की

पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में मुख्य आरोपित ओलंपियन सुशील कुमार ने गिरफ्तारी से बचने की कवायद के तहत बाहरी दिल्ली स्थित रोहिणी कोर्ट का रुख किया है। सुशील कुमार ने अपने वकील के जरिये रोहिणी कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दाखिल की है।

मिली ताजा जानकारी के मुताबिक, रोहिणी कोर्ट मंगलवार सुबह 10.30 बजे पहलवान सुशील कुमार की अग्रिम जमानत अर्जी पर सुनवाई करेगा। बता दें कि दिल्ली पुलिस ने पहलवान सुशील कुमार पर सोमवार को ही 1 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की थी। 

गौरतलब है कि इसी महीने 4 मई की रात को हुए विवाद के दौरान हरियाणा के रोहतक के मूलनिवासी पहलवान सागर धनखड़ की छत्रसाल स्टेडियम में हत्या कर दी गई थी। जब तक पूरा मामला सामने आते सुशील हत्या के बाद से ही फरार है। बताया जा रहा है कि सुशील कुमार उत्तराखंड के हरिद्वार में किसी आश्रम में शरण लिए हुए है।

इसके साथ ही उसके साथ कुछ करीबी भी दिल्ली पुलिस से छिपते फिर रहे हैं। पुलिस लगातार शक जता रही है कि सुशील कुमार हरिद्वार (उत्तराखंड) में ही छिपा हुआ है।

बताया जा  रहा है कि दिल्ली पुलिस ने मॉडल टाउन स्थित छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के मामले में आरोपित ओलंपियन सुशील कुमार की मुश्किलें अभी और बढ़ेंगी।

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार