ठाणे में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 2 एक्ट्रेस समेत 5 गिरफ्तार

 104 ,  4 

क्राइम ब्रांच यूनिट-1 की टीम ने छापेमारी कर इस सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया.

ठाणे क्राइम ब्रांच की यूनिट-1 की टीम ने बुधवार दोपहर ठाणे के पाचपाखडी इलाके में एक घर में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का किया पर्दाफाश किया. पुलिस ने मौके से दो अभिनेत्रियों, दो महिला एजेंट और एक पुरुष दलाल समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने बताया कि ठाणे क्राइम ब्रांच यूनिट-1 टीम को मिली जानकारी के आधार पर क्राइम ब्रांच यूनिट-1 की टीम ने छापेमारी कर इस सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया.

दोनों अभिनेत्रियां मुंबई में एक बड़े सेक्स रैकेट एजेंट के संपर्क में थीं लेकिन वेश्यावृत्ति के लिए उन्होंने ठाणे शहर को चुना क्योंकि उन्हें यहां पुलिस से उतना डर नहीं था. लेकिन फिर भी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.1

एक रात की कीमत 2 लाख रुपये
एक रात की कीमत दलालों द्वारा ग्राहकों से 2 लाख रुपये मांगी गई थी और 1 लाख 80 हजार में सौदा तय हुआ. तय किए हुए समय पर दोनों अभिनेत्रियां ठाणे की पाचपाखाडी इलाके के नटराज सोसायटी में आई. ठीक उसी समय पूर्व सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच यूनिट-1 के सीनियर इंस्पेक्टर कोकने ने रेड कर दी. जिसमें दो अभिनेत्रियों, 2 महिला एजेंट और एक पुरुष दलाल समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया. आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच अपराध शाखा द्वारा की जा रही है.

गिरफ्तार दोनों अभिनेत्रियों के पास लॉकडाउन में काम नहीं था. ऐसे में वित्तीय संकट से निकलने के लिए उन्होंने इस पेशे को अपना लिया. दरअसल लॉकडाउन के कारण फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पूरी तरह से ठप है, ऐसे में कलाकारों के पास काम की कमी है.

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार