Donald Trump के साथ सेक्स मेरी जिंदगी के सबसे खराब 90 सेकेंड

 373 ,  2 

पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स के डोनाल्ड ट्रंप के साथ कथित सेक्स संबंधों को लेकर किए गए सनसनीखेज दावों पर बवाल मचा हुआ 

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर बयान देते हुए एक पोर्न स्टार ने गंभीर आरोप लगाये। पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने करीब 15 साल की चुप्पी के बाद अमेरिकी के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ अपने सेक्स संबंधों का खुलासा किया है। स्टॉर्मी डेनियल्स ने कहा, ‘ट्रंप के साथ 90 सेकंड का सेक्स उसकी जिंदगी का सबसे खराब हिस्सा था ।

न्यूज एजेंसी एसोसिएट प्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, ट्रंप के पूर्व अटार्नी जनरल माइकल कोहेन ने अपने पॉडकास्ट, Mea Culpa में पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स का इंटरव्यू लिया था। इस बातचीत में माइकल कोहेने और स्टॉर्मी डेनियल्स ने पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ अपने अनुभवों के बारे में बात की।

होटल के कमरे में नग्न बैठे थे ट्रंप- स्टॉर्मी डेनियल्स

वर्ष 2006 के कथित सेक्स एनकाउंटर को याद करते हुए, डैनियल्स (Stormy Daniels) ने कहा कि उस पूरी घटना में ‘मुझे सिर्फ खुद से नफरत है। उस खास दिन की घटनाओं के बारे में बात करते हुए डैनियल्स ने दावा किया कि डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) लगभग नग्न हालात में होटल के बिस्तर के किनारे पर बैठकर उनका इंतजार कर रहे थे।

अपने बेस्ट प्रदर्शन के लिए उतावला थे- स्टॉर्मी डेनियल्स

स्टॉर्मी डेनियल्स (Stormy Daniels) ने इंटरव्यू में माइकल कोहेन (Michael Cohen) को बताया, ‘उन्होंने (ट्रंप) अपने अंडरवियर को उतार दिया था और अपना बेस्ट प्रदर्शन करने के लिए उतावले थे। वह अचानक साइड में हो गई और वह बेड पर खड़े हो गए।

उसने कहा कि अब तुम्हारी बारी है. मैंने पूछा कि क्या? वह बोले कि मैं चाहता हूं कि तुम दिखाओ कि तुम कितने खराब तरीके से चाहती हो या फिर बस ट्रेलर पार्क में वापस जाना चाहती हो।

स्टॉर्मी का असली नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड है

बता दें कि स्टॉर्मी डेनियल्स (Stormy Daniels) का असली नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड (Stephanie Clifford) है. उसका नाम 2018 में उस वक्त सुर्खियों में आया था।

जब कई रिपोर्ट में दावा किया गया था कि 2016 के राष्ट्रपति चुनावों के प्रचार में चुप रहने के लिए ट्रंप ने उन्हें $ 130,000 का भुगतान किया था। हालांकि डेनियल्स को उस दौरान कोहेन को पैसे देने के लिए जेल भी जाना पड़ा था।

कोहेन ने पुरानी घटना के लिए डेनियल से माफी मांगी

इस घटना को याद करते हुए, कोहेन ने डेनियल से पुरानी घटना के लिए माफी मांगी। उन्होंने कहा, ‘हम दोनों की कहानियां हमेशा के लिए डोनाल्ड ट्रंप से जुड़ी रहेंगी। उन्होंने दूसरा मौका देने के लिए स्टॉर्मी डेनियल्स (Stormy Daniels) को धन्यवाद कहा। टंप ने महीनों तक डेनियल्स के साथ

सेक्स किया- मीडिया रिपोर्ट

रिपोर्ट के मुताबिक कहा जाता है कि ट्रंप ने डेनियल्स के साथ महीनों तक सेक्स किया था। उस दौरान ट्रंप की पत्नी मेलानिया ने अपने बेटे बैरोन (Barron) को जन्म दिया था। वह अब 14 साल का हो चुका है। Stormy Daniels के साथ अफेयर की खबरों ने Melania को परेशान कर दिया था। रिपोर्ट के मुताबिक मेलानिया नाराज होकर ट्रंप का घर छोड़कर होटल में रहने चली गई थी। हालांकि ट्रंप ने इस तरह के अफेयर के बारे में हमेशा इनकार किया है।

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार