सामने आया शकुंतलाम का नया मोशन पोस्टर

 44 ,  2 

सामंथा और देव की केमिस्ट्री ने जीता दिल

एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने अपनी अपकमिंग फिल्म शकुंतलाम का नया मोशन पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में सामंथा के साथ देव मोहन नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही सामंथा ने फिल्म की रिलीज डेट की भी जानकारी दी है।

पोस्टर में आप देखेंगे कि सामंथा ने लाइट ब्लू कलर का आउटफिट पहना है और उनके पीछे देव मोहन नजर आ रहे हैं। वहीं बैकग्राउंड में एक महल नजर आ रहा है। पोस्टर शेयर कर सामंथा ने लिखा शकुंतलाम वर्ल्डवाइड 4 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज हो रही है। फिल्म को गुनाशेखर डायरेक्टर कर रहे हैं।

सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए बहुप्रतीक्षित महाकाव्य प्रेम गाथा ‘शकुंतलम’ से एक नया मोशन पोस्टर जारी किया। इसे साझा करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “दुनिया भर में 4 नवंबर 2022 से #EpicLoveStory #Shaakuntalam in थिएटर्स में देखें!” यह फिल्म गुनशेखर द्वारा निर्देशित और उनकी बेटी नीलिमा गुना द्वारा समर्थित है।

बता दें, ये फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। फिल्म महाभारत से शकुंतला और राजा दुष्यंत की प्रेम कहानी के बारे में बात करेगी। हिंदू पौराणिक कथाओं के अनुसार, शकुंतला मेनका और ऋषि विश्वामित्र की बेटी थीं, जो अपने शिक्षक ऋषि कण्व के साथ जंगल में रहते थी। जंगल में वो राजा दुष्यंत से मिलती हैं और दोनों प्यार में पड़ जाते हैं और शादी कर लेते हैं। हालांकि, एक ऋषि के श्राप के कारण, दुष्यंत शकुंतला के बारे में भूल जाते हैं, जब तक कि वे दोबारा नहीं मिलते।