दीपिका के समर्थन में उतरी शिवसेना, कहा- देश में नहीं चल सकती ‘तालिबानी’ मानसिकता

JNU कैंपस में जाने के बाद विवादों में फंसी बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के समर्थन में अब शिवसेना खुलकर सामने आई है. शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा है कि देश में इस तरह से ‘तालिबानी’ मानसिकता नहीं चल सकती है. शिवसेना के मुखपत्र सामना के कार्यकारी संपादक राउत का कहना है कि इस तरह से दीपिका पादुकोण या उनकी फिल्म का बॉयकाट करना गलत है.

गौरतलब है कि बीते मंगलवार को दीपिका पादुकोण जेएनयू पहुंची थी. इस दौरान वह घायल छात्रसंघ अध्यक्ष आईशी घोष से मिलीं और विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों के साथ खड़ी दिखीं. हालांकि, दीपिका ने जेएनयू में किसी प्रकार का कोई बयान नहीं दिया, लेकिन इसके बाद बीजेपी समेत कई अन्य राजनीतिक पार्टियों और कई लोगों ने उन्हें ‘वामपंथियों का समर्थन करने वाली’ करार दिया तो कुछ का कहना था कि वह ‘छपाक’ का प्रचार करने गईं थीं. कुछ लोगों ने उनकी फिल्म और उनका बहिष्कार करने की भी मांग की.

बता दें छपाक में वह एक तेजाब पीड़िता का किरदार अदा कर रही हैं. इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है. ये फिल्म 10 फरवरी को रिलीज हुई है और कांग्रेस शासित राज्यों मध्य प्रदेश एवं छत्तीसगढ़ में इसे टैक्स फ्री किया गया है.

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार