सुशांत केसः पुलिस कमिश्नर बोले- विस्तृत तरीके से चल रही है जांच, बिहार पुलिस को जांच का हक नहीं

 25 ,  1 

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में विवाद बढ़ता ही जा रहा है. बिहार पुलिस लगातार मुंबई पुलिस पर जांच में सहयोग न करने का आरोप लगा रही है. इस बीच अब मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने बड़ा बयान दिया है.

परमवीर सिंह ने कहा है कि मुंबई पुलिस इस मामले की विस्तृत तरीके से जांच कर रही है और अबतक हमने इस मामले में 57 बयान दर्ज किए हैं. इस पूरे विवाद पर उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच करने का बिहार पुलिस के पास कोई अधिकार नहीं है, हम इसपर कानूनी सलाह ले रहे हैं.

पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह ने यह भी बताया कि हमने मामले की जांच के दौरान सुशांत की बहनों को भी बुलाया था, लेकिन वह नहीं आईं. हमने 13 और 14 जून का सीसीटीवी फूटेज अपने कब्जे में लिया है.

सुशांत के फ्लैट पर फॉरेंसिक टीमें गई हैं. पूरा फ्लैट सील कर दिया गया है, सुशांत ने दिशा से सिर्फ एक बार मुलाकात की थी. लेकिन उसकी मौत में नाम आने पर वो काफी परेशान थे.

रिया के खिलाफ इन धाराओं के तहत मामला दर्ज

सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था. इसके बाद बिहार पुलिस ने भी इस मामले की जांच शुरू कर दी. केके सिंह ने आईपीसी की धारा 306, 341, 342, 380, 406 और 420 के तहत उक्त प्राथमिकी दर्ज करायी है

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार