सुशांत सिंह राजपूत को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया, इमोशल हुए फैंस

 122 ,  13 

दिवंगत अभिनतेा सुशांत सिंह राजपूत की डेथ हुए 8 महीने हो गए लेकिन फैंस अभी भी उन्हें भूल नहीं पाए हैं। सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस अक्सर एक्टर को याद करते रहते हैं। एक बार फिर से ये दिवगंत अभिनेता सुर्खियों में है। सुशांत को एक बेहद खास अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।

दरअसल मुंबई में दादा साहेब इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया था। इस मौके तमाम लोगों को सम्मानित किया। इस बीच दिवगंत अभिनेता सुशांत को क्रिटिक्स बेस्ट एक्टर के तौर पर सम्मानित किया गया। एक्टर को ये अवॉर्ड उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा के लिए दिया गया।

‘बेस्ट क्रिटिक्स ‘ अवॉर्ड से हुए सम्मानित

दादा साहेब फाल्के यानी DPIFF ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी। DPIFF ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर शेयर की, जिस पर  ‘क्रिटिक्स बेस्ट एक्टर.. दिवंगत श्री सुशांत सिंह राजपूत (1986-2020) लिखा है।

सुशांत को मिले इस सम्मान से उनके फैंस बेहद खुश हैं साथ ही काफी इमोशल भी हो गए हैं। सोशल मीडिया पर अलग अलग तरह से फैंस एक्टर को बधाई दे कर उन्हें याद कर रहे हैं।

फिल्म ‘काई पो चे’ से डेब्यू

आपको बता दें कि सुशांत ने फिल्म ‘काई पो चे’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंन कभी पीछे मुढ़कर नहीं देखा। अपने करियर में उन्होंने एमएस धोनी, ‘कैदारनाथ’, ‘छिछोरे’, ‘शुद्ध देसी रोमांस’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में शानदार काम किया। सुशांत आखिरी बार फिल्म दिल बेचारा में नजर आए थे।

14 जून को हुई थीं मौत

गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत अपने मुंबई स्थित घर में मृत अवस्था में मिले थे। सुशांत ने फांसी लगा थी। सुशांत की मौत से बॉलीवुड से लेकर फैंस भी सदमे में आ गए थे। हालांकि अभी एक्टर की मौत की गुत्थी नहीं सुलझी है और जांच जारी है।

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार