क्रिस गेल की आंखों से आंसू, फूट-फूटकर रोता दिखा ‘यूनिवर्स बॉस’, जानिए वजह..देखें Video

 170 ,  1 

क्रिस गेल को फैन्स मस्तमौला व्यक्ति के तौर पर जानते हैं. क्रिकेट के मैदान पर हो या फिर क्रिकेट के मैदान के बाहर, गेल अपने अंदाज से फैन्स का खूब मनोरंजन करते हैं. अपने हंसमुख स्वभाव के कारण गेल सभी के चहेते भी हैं. ऐसा काफी कम बार ही हुआ होगा जब गेल किसी कारण मायूस या फिर निराश नजर आए हों. लेकिन गेल ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें ‘यूनिवर्स बॉस’ फूट-फूटकर रोता हुआ दिख रहा है.

दरअसल मदर्स डे के मौके पर गेल अपनी मां को याद करते हुए काफी इमोशनल नजर आए हैं. गेल के इ्ंस्टा स्टोरी पर शेयर किए गए वीडियो में गेल अपनी मां के साथ बिताए दिन को याद कर रह रहे हैं. गौरतलब है कि गेल की मां हेजल का हार्ट अटैक से निधन हो गया था. 

ऐसे में मदर्स डे के दिन गेल अपनी मां को याद करते हुए अपने आंसू बहाते दिखे. वीडियो में गेल ने दूसरे लोगों से खास अपील भी की और कहा कि जो आपके करीब हैं उन्हें आप भरपूर प्यार दें. समय तुरंत ही निकल जाता है. गेल ने अपने वीडियो में लिखा है कि एक भी दिन ऐसा नहीं है कि वो अपने मां को याद नहीं करते हैं. हमेशा वो अपने मां के करीब रहे हैं. मैं आपसे बेइंतहा प्यार करता हूं. बता दें कि गेल के इस वीडियो को देखकर फैन्स भी इमोशनल हो गए हैं और गेल को सांत्वा भी देते दिखे हैं. 

एक तरफ गेल का इमोशनल रूप देखने को मिला है तो वहीं दूसरी ओर गेल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो शेयर किया जिसमें वो एक बड़े से बर्गर को खाते दिखे. गेल ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि उन्होंने अपने जीवन में इससे बड़ा बर्गर कभी नहीं खाया है. बता दें कि आईरपीएल के स्थगित होने के बाद गेल और तमाम विदेशी खिलाड़ी मालदीप चले गए हैं. 

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार