कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी का टेस्ट पॉजिटिव, खुद को होम क्वारैंटाइन किया

 25 ,  1 

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं जाने माने वकील अभिषेक मनु सिंघवी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं और वह फिलहाल अपने घर पर हैं। उन्होंने खुद को होम क्वारैंटाइन कर लिया है। सिंघवी से जुड़े सूत्रों ने शुक्रवार (26 जून) को यह जानकारी दी।

सूत्रों के मुताबिक सिंघवी को हल्का बुखार था। जांच होने पर उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई हैं। जांच में उनकी पत्नी भी कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं।

सिंघवी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि के बाद उनके पुत्र, परिवार के अन्य सदस्यों और साथ काम करने वाले कर्मचारियों की जांच की जा रही है।

दिल्ली सरकार अपने तीन अस्पतालों में ज्यादा संख्या में आईसीयू बेड लगाएगी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि उनकी सरकार राष्ट्रीय राजधानी में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर तीन सरकारी अस्पतालों में बड़े पैमाने पर आईसीयू बेड लगाएगी। उन्होंने ऑनलाइन प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली में अब तक संक्रमण के 74,000 मामले सामने आए हैं जिनमें से 45,000 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।

केजरीवाल ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों की बढ़ती संख्या चिंता का विषय है, लेकिन इससे घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि कोविड-19 की स्थिति ”अब भी नियंत्रण में है।” उन्होंने कहा, “हमने जांच की क्षमता तीन गुना बढ़ा दी है और इसलिए शहर में मामले बढ़ रहे हैं। अगर हम आगामी दिनों में एक-दो लाख जांच करेंगे तो स्वाभाविक है कि संक्रमण के मामले बढ़ेंगे।

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार