पिता के साथ इस फिल्म में काम करेंगे टाइगर श्रोफ

बागी सीरीज की नई फिल्म ‘बागी-3’ में जैकी श्रॉफ की एंट्री भी हो गई है। इस फिल्म में उनके बेटे टाइगर श्रॉफ लीड रोल प्ले कर रहे हैं। ये पहला मौका है जब बाप-बेटे की ये जोड़ी किसी फिल्म में साथ काम करती दिखेगी। फिल्म के मेकर्स ने गुरुवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जैकी का रोल कैमियो होगा। वे पुलिस इंस्पेक्टर के रूप में टाइगर और रितेश देशमुख के ऑनस्क्रीन पिता का रोल निभाएंगे। जैकी ने बुधवार से फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी।

फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने इस बारे में एक बयान जारी करते हुए कहा, ‘जब से हमने टाइगर को लॉन्च किया है, तब से ही हर कोई उन्हें उनके हीरो पिता जैकी के साथ काम करते देखने का इंतजार कर रहा है। इस बारे में बहुत सी अटकलें लगाई जा रही हैं और पिछले छह सालों में कोई उन्हें साथ लाने में सफल नहीं हो सका। क्योंकि दोनों ने स्पष्ट कर रखा था कि वे सिर्फ तभी स्क्रीन शेयर करेंगे जब कोई फिल्म और रोल इस लायक होगा।

आगे उन्होंने कहा, ‘अहमद (फिल्म के डायरेक्टर) और मुझे लगा कि कहानी की जरूरत के मुताबिक जैकी को फिल्म का हिस्सा बनना चाहिए और मुझे लगता है कि हमारे दृष्टिकोण के मिलने का मतलब ये है कि ये भूमिका फिल्म के लिए कितनी महत्वपूर्ण है। साजिद ने कहा, ‘…मुझे पूरा भरोसा है कि श्रॉफ परिवार के इस डबल डोज से कोई निराश नहीं होगा और ये हमारे लिए एक मजबूत यूएसपी के रूप में साबित होगा।’

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार