टीवी एक्ट्रेस रूबीना दिलैक ने जीता बिग बॉस सीजन 14, राहुल वैद्य बने रनरअप

 89 ,  10 

रियलिटी शो बिग बॉस 14 का खिताब छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक ने जीत लिया है, जबकि सिंगर राहुल वैद्य रनर अप रहे। सलमान ख़ान ने बिग बॉस 14 के भव्य ग्रैंड फिनाले में विनर की घोषणा की और ट्रॉफी दी। विजेता बनने के साथ ही रुबीना दिलैक ने 36 लाख रुपये और एक ट्रॉफी जीत ली है। हालांकि विजेता की प्राइज मनी 50 लाख रुपये थी, लेकिन उस 50 लाख रुपये में से 14 साल रुपये लेकर राखी सावंत ने शो छोड़ने का फैसला किया था। जिसके बाद प्राइज मनी की रकम घटकर 36 लाख रुपये हो गई थी। 

इस सीजन में रूबीना दिलैक पहले ही दिन से बेहतरीन खेल खेलती नज़र आई थीं। उन्होंने घर में हर मुद्दे पर खुलकर अपनी आवाज बुलंद की थी और खेल के दौरान उनकी पर्सनेलिटी को देखकर ही उन्हें शुरु से ही काफी दमदार कंटेस्टेंट माना जा रहा था। वो किसी भी मुद्दे पर हिचकिचाए बिना अपनी बेबाक राय रखती थीं। यहां तक कि शुरुआती दौर में उन्होंने सलमान खान तक से पंगा ले लिया था।

बताते चलें कि बिग बॉस के सीजन 14 का विनर मिलने से पहले दर्शकों को बॉलिवुड सिलेब्स और कंटेस्टेंट की धमाकेदार परफॉर्मेंस देखने के मिलीं। बता दें कि बिग बॉस के फिनाले में रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, अली गोनी, निक्की तंबोली और राखी सावंत पहुंचे थे। राखी सावंत ने 14 लाख रुपये लेकर शो छोड़ दिया था।

दिलचस्प

राजनीति

व्यापार